Media.net क्या है ब्लॉग को अप्रूवल कैसे कराए

नमस्कार दोस्तो अगर आप भी जानना चाहते है Media.net क्या है? तो आपका Primary Gyan पर स्वागत है आइये जानते है Media.net क्या है? दोस्तो media.net Bing Yahoo का Ads नेटवर्क है जो प्रचार प्रोवाइड करवाता है, Media.net को US के लोग ज्यादा इस्तेमाल करते है अपने ब्लॉग वेबसाइट पर media.net की प्रचार लगा बहुत ज्यादा ही कमाई करते है। Media.net का अप्रूवल सिर्फ English Contant लिखने वाली ब्लॉग/वेबसाइट को ही मिलती है यदि आप के पास भी ब्लॉग वेबसाइट है और अपने ब्लॉग पर सिर्फ अंग्रेजी मे पोस्ट पब्लिश करते है तो आप भी media.net का अप्लाई कर के अप्रूवल आसानी से ले सकते है और पैसे कमा सकते है Hindi भाषा मे या Other भाषा वाले ब्लॉग को media.net का अप्रूवल कभी नही मिलती media.net गूगल एडसेंस से काफी अच्छी है ज्यादा कमाई भी करवाता है और एक खासियत media.net की ये है कि आपका आर्टिकल जिस भी किसी से संबंधित लिखी होती है ये उस आर्टिकल पर मिलता जुलता प्रचार दिखाता है जिससे की अधिक क्लिक होती है ब्लॉग Owner को ज्यादा पैसे बनते रहते है। चलिए अब बात करते है Media.net का अप्रूवल लेने के लिए अपने ब्लॉग वेबसाइट को कैसे बनाए और media.net मे अप्लाई करे-

Media.net क्या है ब्लॉग के लिए अप्रूवल कैसे पाए
जानिए Media.net क्या है ब्लॉग के लिए अप्रूवल कैसे पाए

Media.net की अप्रूवल लेने के तरीके
(1) Top Lebel Domain:- media.net मे अप्लाई से पहले अपने ब्लॉग मे Top लेबल डोमेन कनेक्ट होना आवश्यक है सब डोमेन पर अप्रूवल नही मिलता है।

(2) All Page:- ब्लॉग मे About Us, Contact Us, Privacy Policy, Disclaimer का पेज होना आवश्यक होता है।

(3) Article:- ब्लॉग पर कम से कम 15- 20 Article Publish किया गया हो वो भी बिल्कुल सिर्फ English मे 1000 Word की और Bing Yahoo Webmaster Search Console मे Index हो।

(4) Copyright Material:- ब्लॉग पर पाब्लिश किया हुआ कंन्टेट आर्टिकल/पोस्ट खुद से लिखा गया हो बनाया गया हो Copyright कंन्टेन्ट बिल्कुल ना हो।

(5) Bing Yahoo Verify:- media.net मे अप्लाई करने से पहले Bing Yahoo Webmaster Tool मे अपनी ब्लॉग/वेबसाइट Verify होना अनिवार्य है।

(6) Remove Other Adsense:- अगर पहले से ब्लॉग वेबसाइट पर Other Advertiser का एड लगा हुआ है तो उसे Remove करके ही Media.net मे अप्लाई करना चाहिए।

Previous
Next Post »